विक्रांत मैसी ने कैब वाले संग की बहस, बिल के 450 रुपये देने से किया इनकार, Viral Video

4 1 14
Read Time5 Minute, 17 Second

फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार एक्टर विक्रांत मैसी मुश्किलों में घिरते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब तेजी से इनका वायरल हो रहा है. वो इसलिए, क्योंकि इसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि विक्रांत एक कैब ड्रॅाइवर से बदतमीजी करते नजर आ रहे हैं. कैब वाला अपने पैसे मांग रहा है, लेकिन विक्रांत उससे बहस कर रहे हैं और बिल देने से इनकार भी करते नजर आ रहे हैं.

क्या हुआ पूरा मामला?
दरअसल, विक्रांत ने घर से काम पर जाने के लिए ऑनलाइन कैब बुक की थी. उस समय, ऐप में फेयर 450 रुपये दिखा रहा था. विक्रांत ने कैब बुक की और वो कैब में बैठकर अपने गंतव्य स्थान तक भी पहुंचे, लेकिन जब कैब वाले ने उनसे पैसे मांगे तो वो 450 रुपये नहीं बल्कि इससे ज्यादा थे. इसपर विक्रांत ने ऑबजेक्शन उठाया और पूछा कि कैब के पैसे कैसे बढ़ गए. मैंने जब कैब बुक की थी तो 450 रुपये फेयर दिखा रहा था. रास्ते में कैसे कैब के पैसे बढ़ गए.

इसपर ड्राइवर उनसे कहता है कि ये वो भी नहीं जानता कि आखिर पैसे कैसे बढ़े. इतनी देर में विक्रांत शायद उनके साथ गाली-गलौज भी करने लगते हैं, क्योंकि कैब ड्राइवर ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो ऐसा कहते नजर आ रहे हैं. साथ ही कह रहे हैं कि विक्रांत ने पैसे देने से इनकार कर दिया है और वो बहुत बदतमीजी से बात भी कर रहे हैं. कैब ड्राइवर जब विक्रांत की ओर कैमरा मोड़ता है तो एक्टर का चेहरा डरा हुआ नजर आता है. उनके मन में आता है कि ये वीडियो वायरल न हो जाए और उन्हें ट्रोलिंग का शिकार न होना पड़े. ऐसे में विक्रांत पहले तो कैब वाले से वीडियो बनाने के लिए मना करते हैं. इसके बाद उनसे कहते हैं कि ऐप में रास्ते में कैसे पैसे बढ़ गए, जब 450 रुपये की कैब बुक हुई थी. ड्राइवर और विक्रांत के बीच बहस चलती नजर आती है.

वीडियो हो रहा वायरल
कैब ड्राइवर कहता है कि आपके पास सर इतने पैसे हैं, करोड़ों रुपये के मालिक हैं, आप पैसे दे दीजिए. इसपर विक्रांत कहते हैं कि अगर पैसा है तो वो मेहनत का है और फिजूल में मैं क्यों दूंगा. जितने की कैब बुक हुई थी, मैं तो उतने ही पैसे दूंगा. इतनी देर में वीडियो खत्म हो जाती है.

फैन्स के बीच विक्रांत के इस वीडियो को लेकर बात हो रही है. उनका कहना है कि या तो ये फेक वीडियो है या फिर सच में विक्रांत ने ऐसा किया है. हालांकि, सच क्या है, अबतक सामने नहीं आया है.

बता दें कि विक्रांत मैसी को आखिरी बार फिल्म '12वीं फेल' में देखा गया था. इस फिल्म की चर्चा हर ओर हुई थी. साथ ही विक्रांत की परफॉर्मेंस की भी तारीफ सबने की थी. काफी इंस्पायरिंग स्टोरी थी.

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Video: बुजुर्ग फैन से मिले सलमान, रणबीर ने छुए प्रेम चोपड़ा के पैर, पोल‍िंग बूथ पर स्टार्स

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now